Boyfriend Ko Kaise Manaye Janiye Hindi Me – How to Get Your Ex Boyfriend Back

Boyfriend Ko Kaise Manaye Janiye Hindi Me, How to Get Your Ex Boyfriend Back : किसी ने दोस्तों सही कहा है “सौ बार अगर तुम रूत गए , हम तुमको मन ही लेते है । एक बार अगर हम रूत गए , तुम हमको मनना क्या जानो” अक्सर प्रेमी जोड़ो को एक दूसरे से एहि शिकायत रहती है तो अगर आपका साथी आपसे रूत गया है तो यह कत्तई जरुरी नहीं है की आपको उसे मानाने में कही मशक्कत ही करने पड़े । यह काम एकदम आसानी से भी हो सकता है । बस जरूरत होती है थोड़ी समझदारी की । चलिए जाने बॉयफ्रेंड को कैसे मनाये । (Boyfriend Ko Kaise Manaye).

Boyfriend Ko Manane Ke Hindi Tips, Boyfriend Ko Manane Ke Tarike
How To Get Ex Boyfriend Back After Beak Up Complete Guide in Hindi Language

 

सोच विचार कर ले

यह एक ऐसा नाजुक वक्त होता है जब कोई सम्बन्ध टूट भी सकता है या उस रिश्ते में मजबूती भी आ सकती है । इसलिए जल्दबाजी से कोई कदम न उठाये । कोई निर्णय लेने से पूर्व काफी सोच विचार कर ले । अगर संभव है तो नजदीकी मित्रो से सलाह भी ले सकते है । (Boyfriend Ko Kaise Manaye).

बॉयफ्रेंड की पसंदीदा चीजे करे

जिस तरह हर व्यक्ति का स्वभाव अलग होता है | उसी तरह से रूठे हुए को मानाने का अंदाज भी अलग अलग होता है । अगर ये अंदाज पुराने प्रचलित तरीको से अलग होगा तो आपके साथी के मान जाने की संभवनाएं भी बढ़ जाएंगी और यकीन मानिये रिश्ते की खूबसूरती और मजबूती दोनों बढ़ेगी । मान लीजिये अगर आपका साथी रूठ हे उसे मानाने के लिए उसके पसंदीदा रंग के कपडे पहनकर उसके सामने जाए और आँखों में आँखें डालकर उसे सॉरी कह दे । यहाँ हम बात करेंगे बॉयफ्रेंड को मानाने की । तो आप ये सब तरीके उनके मानाने के टिप्स को लेकर चलिएगा । जब आप उसे सॉरी कहेंगे तो उसे अच्छा लगेगा । हो सकता है गुस्सा काफूर हो जाये । अगर वो इस तरह भी न माने तो उसके पास हर घंटे फूलों का बुक्के भेजकर उसे चकित कर दे साथ में सुन्दर सा सॉरी का कार्ड भी भेजे । और तुरंत से भयविसये में दुबारा गलती न करने का वादा भी करे ।

रोमांटिक सा कार्ड दे

क्यों न एक खूबसूरत सा कोई कार्ड खरीद कर अपने मन की गहराईयों से एक प्यारी कविता उस पर लिखे और बची हुई जगह पर लंबा सा सॉरी लिख दे । ये मत सोचिये की ये सब तरीके लड़कियों के मानाने के है । असल में ये सब लड़को को भी अच्छा लगता है । यकीं कीजिये, न माने का सवाल ही नहीं उठता । आप चाहे तो अपने प्रेमी को प्रेम पर कोई अछि सी किताब भी भेंट कर सकते है | (Boyfriend Ko Kaise Manaye).

सॉरी कहना सीखे

किसी गार्डन या मंदिर में अपनी गलती स्वीकार कर सकते है । अगर थोड़ा फिल्मय स्टाइल में सॉरी बोलना है तो मुन्ना भाई की तरह FM के जरिये माफ़ी मांग ले । अगर ऐसा भी आपका काम न बने तो सबसे आसान तरीका ये है की आप उसके सामने जाइये, साधारण शब्दों में दिल से माफ़ी मांगिये । विश्वास रखिये यदि वह वाकई में आपका सच्चा साथी है तो आपकी गलतियों को नजरअंदाज कर आपको स्वीकार करेगा । किसी भी तरह से मन लो दोस्त हर कीमत पर यह फायदे का सौदा होगा । किसी ने ठीक ही कहा है “रूठे यार ने मन ले कमलिया के रब आप मन जाएगा ” सच है न ।

तो दोस्तों Boyfriend Ko Kaise Manaye Janiye Hindi Me का यह लेख आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके बताएं और अगर आपके पास कोई और लेख हैं तो हमसे जरूर शेयर करें आपके नाम के साथ हम उस लेख को इस लिस्ट में इन्वॉल्व करेंगे ।

उम्मीद है आप सभी लोगों को यह लेख पसंद आया होगा । यदि आपको यह लेख पसंद आया है तो कृपा इसे अपने दोस्तों, रिस्तेदारों और जानकारों से शेयर जरूर कीजिये । अभी शेयर करने के लिए नीचे दिए सोशल शेयर बटन का उपयोग कीजिये और इसे अपने फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस और अन्य सोशल नेटवर्क प्रोफाइल में शेयर कीजिये ।

हिन्दिज्ञान से जुड़े रहने के लिए अभी फॉलो कीजिये:

Facebook: https://www.facebook.com/hindigyaan
Twitter: http://twitter.com/hindigyaan
Pinterest: https://www.pinterest.com/hindigyaan
Google Plus: https://plus.google.com/+HindiGyaan

HindiGyaan.com के सभी नए लेख को तुरंत और सीधे अपने इ-मेल के इनबॉक्स में पाने के लिए अभी सब्सक्राइब कीजिये: Subscribe Us

Tags: Boyfriend Ko Kaise Manaye Tricks, Boyfriend Ko Manane Ke Hindi Tips, Boyfriend Ko Manane Ke Tarike, Get Ex Boyfriend Back Complete Guide, Get Ex Boyfriend Back Long Distance, How To Get Ex Boyfriend Back After Beak Up, How To Get Your Ex Boyfriend Back, How To Get Him Back

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *